Monday 27 March 2017

क्षमा-+++

Swamishishuvidehanand Tiw: ता २7/3/२०१७/ संध्याकाल
' 7/20
श्रिदुर्गारक्ताम्बरा शक्तिपीठ ,संस्थापक अध्यक्ष
हम स्वामि शिशुविदेहानंद सरस्वती तिवारी महाराज ' अग्निहोत्रितिवारी'
तिवारी का बाडा
कारंजालाड (दत्त) 444105 जिला वाशिम महाराष्ट्र

 माॅ  मीराबाई ह तिवारी द्वारा आयोजित कार्यक्रम सव्वाकरोड मिट्टी के शिवलिंग निर्माण में विश्व के  अनेकानेक व्यक्ति

ग्लोबल वार्मिंग एवं भूमंडलीय औष्णिकरण पर सन 1994/2005/ से कार्य  अध्यात्मिक पद्धति  से शुरू है

पहलाचरण एकतालिसलाख ग्यारह हजार पाचसौ का पुर्ण हो चूका,
अब
दुसराचरण एकतालिसलाख ग्यारहहजार मिट्टि के शिवलिंग निर्माण का शुरू है ,
।। अथातों  क्षमा  जिद्न्यास।।


आज वर्ष का अन्तिम दिन ह
 विक्रमी संवत 2073 आज पुर्ण हो रहा हैं। कल(28/3/15) से नया वर्ष 2074 का प्रारंभ हो जायेगा।

मैंने यह अनुभव किया कि मुझे उन सभी लोगों का धन्यवाद ज्ञापित करना चाहिए
 जिन्होंने इस वर्ष मुझे आनंदित रहने का कारण दिया है,
आप उन्हीं में से एक हैं, इसलिए आपका हार्दिक आभार ।

संभव है कि
जाने-अनजाने मेरे कर्म,
वचन,
स्वभाव
से आप को दुख भी हुआ हो।

इस लिए मैं आपसे क्षमा प्रार्थी हूं ।

विश्वास है कि आगामी विक्रमी सम्वत 2074 में भी आप सबका आशिर्वाद, मार्गदर्शन, स्नेह, सहयोग, प्यार, पूर्व की भांति मिलता रहेगा।

धन्यवाद ।

No comments:

Post a Comment